nayaindia My Relationship With Karan Singh Grover Is Strong In Real Life Too Akshay Oberoi करण सिंह ग्रोवर के साथ मेरा रिश्ता असल जिंदगी में भी मजबूत है: अक्षय ओबेरॉय
BOLLYWOOD

करण सिंह ग्रोवर के साथ मेरा रिश्ता असल जिंदगी में भी मजबूत है: अक्षय ओबेरॉय

ByNI Desk,
Share

Akshay Oberoi :- एक्टर अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर ने ‘फाइटर’ के सेट पर अपना मजबूत बॉन्ड शेयर किया। उनका दावा है कि यह न सिर्फ स्क्रीन पर है, बल्कि रियल लाइफ में भी स्ट्रांग कनेक्शन है। ‘फाइटर’ में अक्षय ने स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान का किरदार निभाया है। दूसरी ओर, करण ने स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल का रोल निभाया। गैजेट्स और ऑटोमोबाइल में समान रुचि रखने वाले दोनों एक्टर्स को स्क्रिप्ट से परे समान आधार मिला। अक्षय ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “फाइटर पर करण के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा। स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर हमारा रिश्ता असल जिंदगी में मजबूत हो गया, मेरा मानना है कि दर्शक वास्तव में इसकी सराहना करेंगे।

फाइटर के निर्माण के दौरान हम विभिन्न स्तरों पर जुड़े। हमने जो ब्रोमांस शेयर किया है वह केवल हमारे किरदारों तक ही सीमित नहीं है, यह रियल कनेक्शन है जो मुझे लगता है कि दर्शकों को भी महसूस होगा। सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया, “अक्षय और करण फाइटर में अविश्वसनीय ऊर्जा लाते हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और सौहार्द कहानी का अभिन्न हिस्सा हैं, जो उनके किरदारों में गहराई और प्रामाणिकता जोड़ते हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें