nayaindia Katrina Kaif And Vicky Kaushal Celebrated New Year In Romantic Style कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रोमांटिक अंदाज में मनाया नया साल
BOLLYWOOD

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रोमांटिक अंदाज में मनाया नया साल

ByNI Desk,
Share

Vicky Kaushal :- एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान में हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियोज शेयर की। कैटरीना और विक्की 31 दिसंबर को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। शेयर की गई फोटोज में कपल को एक-दूसरे की बाहों में रोमांटिक अंदाज में नए साल का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पोनीटेल के साथ पूरा किया। वहीं विक्की ने ब्लैक कलर का फुल स्लीव स्वेटर और मैचिंग कैप पहनी हुई है। लवबर्ड्स सर्दियों की धूप का आनंद ले रहे हैं और कैमरे के लिए खुलकर पोज दे रहे हैं। एक फोटो में कपल रेगिस्तान के बीच अलाव के साथ म्यूजिकल नाइट एन्जॉय करते दिख रहे है।

वहीं एक अन्य फोटो में कैटरीना विक्की के कंधे पर सिर रख उन्हें कसकर पकड़े हुए है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 2024 में सभी के लिए मानसिक शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना। कैटरीना की पोस्ट को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लाइक किया। वहीं विक्की ने एक फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया: “लव, लाइट, हैप्पीनेस… सभी को 2024 की शुभकामनाएं! विक्की और कैटरीना ने दिसंबर, 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा में पारंपरिक हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की को आखिरी बार ‘डंकी’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘मेरे मेहबूब मेरे सनम’ और ‘छावा’ हैं। कैटरीना को आखिरी बार सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में जोया के किरदार में देखा गया था। अब उनकी झोली में ‘मैरी क्रिसमस’ है। यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें