nayaindia Ayushmann Khurrana Took Blessings In Mahakaleshwar Temple आयुष्मान खुराना ने महाकालेश्वर मंदिर में लिया आशीर्वाद
BOLLYWOOD

आयुष्मान खुराना ने महाकालेश्वर मंदिर में लिया आशीर्वाद

ByNI Desk,
Share

Ayushmann Khurrana :- अभिनेता आयुष्मान खुराना आध्यात्मिक यात्रा पर निकल पड़े हैं। उन्होंने भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का दौरा किया। गौरतलब है कि महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग शिव को समर्पित 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। ‘आर्टिकल 15’ फेम अभिनेता ने सोशल मीडिया पर मंदिर की अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में आयुष्मान पीले रंग की हाफ स्लीव्स टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने गले में एक स्टोल पहना था, जिस पर लिखा था “जय महाकाल”। उन्होंने फूलों की माला के साथ गले में रुद्राक्ष की माला भी पहनी हुई है।

तस्वीर में आयुष्मान को नंदी के कानों में अपनी इच्छाएं फुसफुसाते हुए दिखाया गया है। दूसरी तस्वीर में वह अपने हाथों में प्रसाद पकड़े हुए हैं, जबकि आखिरी तस्वीर मेंअभिनेता को मंदिर की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पृष्ठभूमि के सामने पोज देते हुए दिखाया गया है। पोस्ट का शीर्षक है: “आभार”। उन्होंने अपनी पोस्ट को ‘शिव कैलाशो के वासी’ का तराना दिया है। पेशेवर मोर्चे पर, आयुष्मान को आखिरी बार कॉमेडी ड्रामा ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा गया था। फिल्म में अनन्या पांडे हैं। उन्होंने ‘एन एक्शन हीरो’ में भी अभिनय किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें