nayaindia South Cinema Legendary Stunt Master Jolly Bastian Passes Away साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टंट मास्टर जॉली बास्टियन का निधन
BOLLYWOOD

साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टंट मास्टर जॉली बास्टियन का निधन

ByNI Desk,
Share

Jolly Bastian :- साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टंट मास्टर जॉली बास्टियन का मंगलवार रात बेंगलुरु में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 57 साल के थे। जॉली ने 900 से अधिक कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है। दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने उनके निधन पर शोक जताया है। केरल के अलेप्पी में जन्मे जॉली बास्टियन का पालन-पोषण बेंगलुरु में हुआ। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। बाइक पर स्टंट करते समय, जॉली बास्टियन को प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और नायक वी. रविचंद्रन ने देखा और उन्होंने उनके स्टंट डबल के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

उन्होंने रविचंद्रन की ज्यादातर फिल्मों में स्टंट मास्टर के तौर पर काम किया था। मूल रूप से एक बाइक मैकेनिक जॉली बास्टियन एक टॉप स्टंट मास्टर बन गए। उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘निनागागी कादिरुवे’ से निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की। जॉली बास्टियन ने केजीएफ फेम सुपरस्टार यश की ‘मास्टरपीस’, एक कन्नड़ फिल्म के लिए स्टंट का निर्देशन किया। जॉली बास्टियन ने कन्नड़ स्टार और निर्देशक दुनिया विजय की फिल्म ‘भीमा’ में भी योगदान दिया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें