nayaindia Sanjay Dutt Performed Pind Daan In Gaya For Peace Of Ancestors Soul संजय दत्त ने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया में किया पिंडदान
BOLLYWOOD

संजय दत्त ने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया में किया पिंडदान

ByNI Desk,
Share

Sanjay Dutt :- बॉलीवुड फिल्म स्टार संजय दत्त गुरुवार को मोक्ष स्थली के रूप में चर्चित गया पहुंचे और अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति और मुक्ति के लिए पिंडदान और तर्पण किया। दत्त ने इस क्रम में पवित्र विष्णुपद मंदिर प्रांगण में अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण किया। बताया जाता है कि उन्होंने गयापाल पंडा अमरनाथ मेहरवार के सानिध्य में पिंडदान सहित अन्य कर्मकांड किया। फिल्म स्टार दत्त विशेष विमान से गया हवाई अड्डा आए और वहां से सीधे विष्णुपद मंदिर पहुंचे। यहां पहले से ही पिंडदान और अन्य कर्मकांड के लिए पूरी व्यवस्था की गई थी।

सफेद कुर्ता-पायजामा पहने अभिनेता संजय दत्त ने पूरे विधान के साथ एक दिन का कर्मकांड संपन्न किया। उनके आगमन को लेकर गया में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। उनके आगमन की सूचना के बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी लोग उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहते थे। उल्लेखनीय है कि पितृपक्ष के दौरान यहां देश-विदेश के लाखों लोग अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति और उनकी मुक्ति के लिए पिंडदान करने आते हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें