nayaindia Randeep Hooda Shared Pictures Of Consecration Ceremony Of Ram Temple राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की रणदीप हुड्डा ने शेयर की तस्वीरें
BOLLYWOOD

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की रणदीप हुड्डा ने शेयर की तस्वीरें

ByNI Desk,
Share

Randeep Hooda :- अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम ने कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में से एक में रणदीप और लिन को बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम माधव नेने के साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा गया। तस्वीरों में कपल खूबसूरत एथनिक आउटफिट में दिख रहा है। ‘सरबजीत’ फेम एक्टर ने सिल्वर कलर का कुर्ता पहना हुआ है और साथ में मल्टी-कलर्ड शॉल लिया हुआ है। वहीं उनकी पत्नी लिन ग्लोडन बॉर्डर वाली रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने मैचिंग शॉल ले रखा है। लिन, जो ‘जाने जान’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, ने अपने बालों को बन में बनाया हुआ है और ग्रीन कलर की एक्सेसरीज से अपने लुक को पूरा किया।

इस कपल ने बैकग्राउंड में राम मंदिर को रखते हुए कई पोज दिए। पोस्ट में ‘राम सिया राम’ गाने की ऐड किया गया और कैप्शन में लिखा, “राम लला आ गए हैं रणदीप और लिन ने 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर के इंफाल में परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणदीप की अगली फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ और ‘अनफेयर एंड लवली’ पाइपलाइन में हैं। लिन की झोली में अब ‘बन टिक्की’ है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें