nayaindia When I Entered Industry Red Carpet Looks Not Special Sonam Kapoor जब मैंने इंडस्ट्री में एंट्री की, तो रेड कार्पेट लुक इतना खास नहीं था: सोनम कपूर
BOLLYWOOD

जब मैंने इंडस्ट्री में एंट्री की, तो रेड कार्पेट लुक इतना खास नहीं था: सोनम कपूर

ByNI Desk,
Share

Sonam Kapoor :- एक्ट्रेस और फैशनिस्टा सोनम कपूर ने कहा कि वह फैशन के माहौल में पली-बढ़ी हैं और जब उन्होंने 2007 में ‘सांवरिया’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो रेड कार्पेट लुक न के बराबर था। सोनम ने कहा मुझे फैशन पसंद है। मेरी मां फैशन डिजाइनर थीं। इसलिए, मैं फैशन के माहौल में पली-बढ़ी। जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा, तो मैंने देखा कि रेड कार्पेट लुक इतना खास नहीं था। मैं सुंदर चीजें पहनना और रेड कार्पेट पर जाना चाहती था। मैंने यह महसूस किए बिना ऐसा करना शुरू कर दिया कि मैं बाकी सभी से अलग हूं। उन्होंने कहा कि फिल्मों और फैशन के प्रति उनके पैशन ने उन्हें प्रेरित किया। मैं खुद को ज्यादा गंभीरता से न लेते हुए फैशन और खूबसूरत चीजों का आनंद ले रही हूं।

फैशन को मजेदार माना जाता है। जीवन में सुंदरता और अच्छाई की सराहना करना महत्वपूर्ण है। एक ग्लोबल फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम, जेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की लिस्ट में शामिल थीं, जिनका 2023 में लग्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम के पास दो टेंट पोल प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक ‘बैटल फॉर बिटोरा’ है। अन्य प्रोजेक्ट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें