nayaindia Rohit And Ajay Said Current Generation Of Actors Is Insecure रोहित और अजय ने कहा अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी इनसेक्योर
BOLLYWOOD

रोहित और अजय ने कहा अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी इनसेक्योर

ByNI Desk,
Share

Ajay Devgn :- बॉलीवुड स्टार अजय देवगन रोहित शेट्टी के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के हालिया एपिसोड में शामिल हुए। दोनों ने मौजूदा पीढ़ी के अभिनेताओं पर अपनी खुलकर राय रखी। दोनों इस बात पर सहमत थे कि वर्तमान पीढ़ी के अभिनेता बहुत इनसेक्योर हैं। एपिसोड के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने उनसे पूछा, “आप नई पीढ़ी के अभिनेताओं के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आपको लगता है कि उनमें लड़ने की भावना है? उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए रोहित ने कहा कि वे ज्यादातर सोशल मीडिया के कारण इनसेक्योर हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें सोशल मीडिया से मान्यता की आवश्यकता है जिन्हें वे नहीं जानते हैं। मुझे लगता है कि वे बहुत इनसेक्योर हैं, मेरा मतलब है कि मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन हो सकता है कि उनकी अपनी कोई चीज हो क्योंकि वे इस पीढ़ी में पैदा हुए हैं।

इसके बाद करण ने उन दोनों से पूछा कि क्या नए कलाकार जरूरत से ज्यादा सोचते हैं, उन्होंने कहा, “कितनी आसानी से आप सभी ने दो-तीन हीरो वाली फिल्में कर लीं। मैं आज ऐसा होता नहीं देख रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि उनके पास दो-तीन हीरो वाली फिल्में करने की सुरक्षा है। अजय ने अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी की अनिर्णय के पहलू को छुआ। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि उनके पास एकल प्रदर्शन करने की भी सिक्योरिटी है। उन्हें यह तय करने में 3 साल लग जाते हैं कि उन्हें यह करना है या वह करना है। ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें