nayaindia Sports Background Helped In Pursuing Acting Career Saiyami Kher स्पोर्ट्स बैकग्राउंड के चलते एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने में मिली मदद: सैयामी खेर
BOLLYWOOD

स्पोर्ट्स बैकग्राउंड के चलते एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने में मिली मदद: सैयामी खेर

ByNI Desk,
Share

Saiyami Kher :- एक्ट्रेस सैयामी खेर, एक्टिंग में अपने कामयाबी का श्रेय स्पोर्ट्स पर्सन के तौर पर अपने डिसिप्लिन बैकग्राउंड को देती हैं। सैयामी क्रिकेट लवर हैं। वह बैडमिंटन, स्प्रिंटिंग और टेनिस जैसे अन्य स्पोर्ट्स में भी एक्टिव हैं। उन्होंने कहा: “एक स्पोर्ट्स पर्सन होने के नाते मुझमें छोटी उम्र से ही डिसिप्लिन पैदा हुई, यह एक ऐसी क्वालिटी है, जो एक एक्टर के रूप में मेरी जर्नी में बेहद मददगार साबित हुई है। एक्ट्रेस ने कहा, “स्पोर्ट ने मुझे एक एक्टर के रूप में बहुत कुछ सिखाया है। सबसे महत्वपूर्ण बात हार को स्वीकार करना और वापस जाकर कड़ी मेहनत करना है।

डिसिप्लिन किसी भी एथलीट की सफलता का आधार है, और इसने मेरे एक्टिंग में बड़े पैमाने पर मदद की है। ‘घूमर’ की एक्ट्रेस इस बात पर जोर देती हैं कि उनके स्पोर्ट्स प्रैक्टिस ने उनके फोकस, कमिटेड बने रहने और हार न मानने की क्षमता को बढ़ाया है। एक क्रिकेटर और स्पोर्ट्स लवर के रूप में, सैयामी डिसिप्लिन के महत्व को अच्छे से समझती हैं। उनका मानना है कि यह किसी भी एक्टर के लिए बेहद जरुरी है। उन्होंने कहा, “डिसिप्लिन सिर्फ मैदान पर ट्रेनिंग के बारे में नहीं है, यह एक एक्टर होने के हर पहलू तक फैला हुआ है। (आईएएनएस)

1 comment

  1. I loved even more than you will get done right here. The overall look is nice, and the writing is stylish, but there’s something off about the way you write that makes me think that you should be careful what you say next. I will definitely be back again and again if you protect this hike.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें