nayaindia Shahid Kapoor Recreated Virat Kohli Viral Video In Funny Way शाहिद कपूर ने विराट कोहली के वायरल वीडियो को मजेदार तरीके से किया रीक्रिएट
BOLLYWOOD

शाहिद कपूर ने विराट कोहली के वायरल वीडियो को मजेदार तरीके से किया रीक्रिएट

ByNI Desk,
Share

Shahid Kapoor :- अभिनेत्री कृति सेनन के साथ आगामी फिल्‍म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्‍म का प्रचार खत्‍म होने के साथ ही स्वादिष्ट और देसी भोजन खाने के अपने प्‍लान के बारे में बताया। अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के वायरल इंटरव्यू के ऑडियो के साथ अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया। शाहिद ने कहा कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का प्रमोशन पूरा कर लिया है, वह अब क्‍या खाने वाले हैं। उन्होंने वीडियो पर लिखा, “प्रमोशन खत्म होने के बाद वाली फीलिंग। वीडियो में शाहिद, विराट कोहली की एक वीडियो को रीक्रिएट करते दिख रहे हैं। वह इस वीडियो में विराट कोहली की लाइन पर लिपसिंक करते दिख रहे हैं।

जहां विराट ने शेयर किया था कि वह अब क्‍या खाने वाले हैं। शाहिद भी वीडियो में उसी तरह के भाव लेकर आते हैं। इसमें उन्‍होंने एक बल्ला भी पकड़ा हुआ है। फिल्‍म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इसमें शाहिद एक कंप्यूटर इंजीनियर का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसे कृति के किरदार, एक ह्यूमनॉइड रोबोट से प्यार हो जाता है। यह फिल्म एक अनोखी रोमांटिक कॉमेडी है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भी झलक पेश करती है। दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें