nayaindia Shahid Kapoor Celebrating New Year With Family In Bhutan भूटान में परिवार संग नए साल का जश्न मना रहे शाहिद कपूर
BOLLYWOOD

भूटान में परिवार संग नए साल का जश्न मना रहे शाहिद कपूर

ByNI Desk,
Share

Shahid Kapoor :- बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपना हॉलिडे एल्बम शेयर किया, जिसमें उनकी पत्नी मीरा राजपूत, बच्चे, मां नेलीमा अजीम, भाई ईशान खट्टर और उनके सास-ससुर शामिल हैं। एक्टर ने नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी। शाहिद और उनके परिवार ने नए साल का जश्न भूटान में मनाया। ‘जब वी मेट’ एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के साथ छुट्टियों की तस्वीरें साझा की। तस्वीरों में शाहिद अपनी पत्नी, भाई और बच्चों के साथ नदी के किनारे मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। शाहिद और ईशान अपनी मां और एक्ट्रेस नेलीमा के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं। ‘कबीर सिंह’ एक्टर ने ब्लैक कलर की आउटफिट के साथ लॉन्ग जैकेट और मैचिंग जूते पहने हुए हैं।

वहीं, ईशान ब्लैक जैकेट और ग्रे कार्गो पैंट में नजर आ रहे है। अन्य तस्वीरों में मीरा अपनी सास नेलीमा के साथ बातचीत करती दिख रही हैं। एक और तस्वीर में शाहिद अपनी सास के साथ धूप सेंक रहे हैं। ‘जर्सी’ एक्टर ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “2024 में, मुस्कुराने के लिए थोड़ा समय निकालें। सभी को नया साल मुबारक। उन्होंने अपनी पोस्ट को ‘सिक्स सेंसेज भूटान’ का जियोटैग दिया। शाहिद अभिनेता पंकज कपूर और नेलीमा के बेटे हैं। उनके माता-पिता ने 1984 में अलग होने की घोषणा की। उनकी मां नेलीमा ने बाद में एक्टर राजेश खट्टर से शादी की, और उनका एक बेटा ईशान है। शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में शादी की थी। दंपति के दो बच्चे हैं- बेटी मिशा और बेटा जैन। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आए थे। उनकी अगली अनटाइटल फिल्म रोमांटिक कॉमेडी और ‘देवा’ है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें