nayaindia Badtameez Dil Song Follows Me Everywhere Ranbir Kapoor 'बदतमीज दिल' सॉन्ग हर जगह मेरा पीछा करता है: रणबीर कपूर
BOLLYWOOD

‘बदतमीज दिल’ सॉन्ग हर जगह मेरा पीछा करता है: रणबीर कपूर

ByNI Desk,
Share

Ranbir Kapoor :- बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और बॉबी देओल का 2013 की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के गाने ‘बदतमीज दिल’ पर डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मुंबई में ‘एनिमल’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान दोनों को ‘बदतमीज दिल’ का हुकस्टेप करते देखा गया। जैसे ही ट्रैक रुका, रणबीर को यह कहते हुए सुना गया, “मैं आप लोगों को एक बात बता दूं ये गाना 2013 में रिलीज हुआ था। पर मैं जहां भी जाता हूं ये गाना मेरे पीछे आता है। मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से नहीं होता है अभी ये सब। मेरे बैक टूट जाती है।

मैं सब इवेंट मैनेजर्स से आज ये कह रहा हूं प्लीज ये गाना मत बजवाना। कोई स्लो गाना बजवाना। रणबीर को बॉबी, काजोल और मनीषा कोइराला अभिनीत 1997 की फिल्म ‘गुप्त : द हिडन ट्रूथ’ के गाने ‘दुनिया हसीनों का मेला’ का हुकस्टेप करने की कोशिश करते देखा गया।b ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना भी हैं। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। गुरुवार को निर्माताओं ने नई दिल्ली में एक्शन थ्रिलर का ट्रेलर लॉन्च किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें