nayaindia Akshay Kumar Himself Sang Song Shambhu Actor Was Seen Dancing In Teaser अक्षय कुमार ने खुद गाया 'शंभू' गाना, टीजर में झूमते दिखे एक्टर

अक्षय कुमार ने खुद गाया ‘शंभू’ गाना, टीजर में झूमते दिखे एक्टर

Akshay Kumar :- अक्षय कुमार ने शनिवार को ‘शंभू’ नामक एक दिल छू लेने वाले म्यूजिक वीडियो के मोशन पोस्टर का अनावरण किया, जिसे खुद एक्टर ने गाया है। इसमें सुपरस्टार के अंदर छिपे शिवभक्त को प्रदर्शित किया गया है। पारंपरिक पोशाक में अक्षय का अनोखा अवतार देखने को मिल रहा है। उन्होंने माथे पर पवित्र त्रिपुंड तिलक और शरीर पर टैटू बनाया हुआ है। वह शिव की भक्ति में लीन है। मोशन पोस्टर लंबे बालों, रुद्राक्ष की माला, नाक में नथनी और हाथ में त्रिशूल के साथ दिव्य आभा को दर्शाता है। सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ”जय महाकाल, शंभू गाने का वीडियो पांच फरवरी को रिलीज होने जा रहा है।

‘शंभू’ गाने को अक्षय कुमार के साथ-साथ सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोसे ने भी गाया है। अभिनव शेखर द्वारा लिखे गए गाने, विक्रम मॉन्ट्रोसे द्वारा म्यूजिक कंपोज गाने में जान डालते हैं। इससे पहले, अक्षय ने फिल्म ‘टशन’ के लिए ‘बच्चन पांडे का टशन’ और फिल्म ‘स्पेशल 26’ से ‘मुझ में तू ही बसा’ गाया था। ‘शंभू’ 5 फरवरी को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें