nayaindia Richa Chadha Discuss Activism In Entertainment At Sundance Film Festival ऋचा चड्ढा सनडांस फिल्म फेस्टिवल में मनोरंजन में एक्टिविज्म पर करेंगी चर्चा
BOLLYWOOD

ऋचा चड्ढा सनडांस फिल्म फेस्टिवल में मनोरंजन में एक्टिविज्म पर करेंगी चर्चा

ByNI Desk,
Share

Richa Chadha :- एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में ‘एंटरटेनर्स एज एक्टिविस्ट’ पर चर्चा करने वाले एक पैनल का हिस्सा बनाया गया। ऋचा अन्य प्रभावशाली हस्तियों के साथ स्टेज साझा करेंगी, जिनमें ब्रिजेट एंटोनेट इवांस, कॉमेडियन और एक्टर कोबी लिबी और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता बाओ गुयेन शामिल हैं। इस बारे में ऋचा ने कहा, ”मनोरंजन में धारणाओं को आकार देने और बदलाव को प्रेरित करने की ताकत है। कलाकार होने के नाते, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अहम मुद्दों को उठाने के लिए अपनी आवाज का इस्तेमाल करें। मैं सनडांस फिल्म फेस्टिवल पैनल का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो इस बात पर चर्चा करता है कि मनोरंजनकर्ता सार्थक एक्टिविज्म के लिए उत्प्रेरक कैसे हो सकते हैं।

हमारी कहानियां न केवल मनोरंजन करेंगी बल्कि विचार को भी प्रेरित करेंगी, जिससे सकारात्मक बदलाव आ सके। अपने मन की बात कहने के लिए मशहूर ऋचा चड्ढा सामाजिक बदलाव की मुखर समर्थक रही हैं और अपने दिल के करीब और फिल्म इंडस्ट्री के मुद्दों को संबोधित करती रही हैं। ऋचा, अपने पति और बिजनेस पार्टनर अली फजल के साथ, शुचि तलाती द्वारा निर्देशित अपने पहले प्रोडक्शन ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए साल्ट लेक सिटी के लिए रवाना हो रही हैं। यह फिल्म इस साल के सनडांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड ड्रामा कम्पीटिशन कैटेगिरी के लिए चुनी गई एकमात्र भारतीय फीचर है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें