nayaindia Vicky Kaushal Is Influenced By Stories Of Real Life Heroes रीयल लाइफ हीरो की कहानियों से प्रभावित होते हैं विक्‍की कौशल
BOLLYWOOD

रीयल लाइफ हीरो की कहानियों से प्रभावित होते हैं विक्‍की कौशल

ByNI Desk,
Share

Vicky Kaushal :- अभिनेता विक्की कौशल जल्द ही फिल्म ‘सैम बहादुर’ में वर्दी पहने नजर आएंगे, जिसमें वह सैम मानेकशॉ की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि वह उन फिल्मों की ओर आकर्षित होते हैं जिनमें “हमारी मातृभूमि और इतिहास के असली नायकों” की कहानियां दिखाई जाती हैं। उन्‍होंने कहा, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ स्टार ने कहा: ‘जब आप स्क्रीन पर वर्दी पहनते हैं तो हमेशा गर्व और अपार जिम्मेदारी की भावना होती है। मैं उन फिल्मों की ओर आकर्षित होता हूं जिनमें हमारी मातृभूमि और हमारे इतिहास के वास्तविक नायकों की कहानियां दिखाई जाती हैं।

अभिनेता ने कहा आज की पीढ़ी के युवाओं को मनोरंजन के साथ-साथ उन नायकों के बारे में शिक्षित करना बहुत महत्वपूर्ण है जिन्होंने देश के लिए काम किया और कैसे उनका योगदान अब हमें लाभ प्राप्त करने में मदद कर रहा है। वे कहानियाँ मुझे एक दर्शक के साथ-साथ एक कलाकार के रूप में भी आकर्षित करती हैं। विक्की ने कहा, “सच्चे नायकों पर आधारित कोई भी फिल्म, जो सही ईमानदारी के साथ बनाई गई हो, एक अभिनेता के रूप में मुझे हमेशा प्रेरित करती है। विक्की ‘सैम बहादुर’ के बाद छत्रपति संभाजी महाराज पर आधारित फिल्म ‘छावा’ में नजर आएंगे। इसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें