nayaindia Anushka-Virat Shared Pictures Of Wedding Anniversary Celebration अनुष्का-विराट ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें

अनुष्का-विराट ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Wedding Anniversary Celebration :- एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। लवबर्ड्स अनुष्का और विराट को उनके फैंस ‘विरुष्का’ के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में विरुष्का चॉकलेट केक काटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार उनके लिए चीयर कर रहे हैं। 

अनुष्का ने सिल्वर वर्क वाली ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी है, जबकि विराट फॉर्मल नेवी ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था: ”’प्यार, दोस्तों और परिवारवालों से भरा दिन। इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे न्यूमेरो यूनो के साथ मेरा प्यार 6 साल से इनफिनीटी तक। विराट ने भी तस्वीरें शेयर की और रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया। तस्वीर में अनुष्का ने विराट को पीछे से गले लगाया हुआ है, जबकि दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। पोस्ट को करीना कपूर खान, वरुण धवन, पूजा हेगड़े, मीरा राजपूत और कई अन्य लोगों ने लाइक किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें