nayaindia Ruckus on Pathaan! पठान पर बवाल! कहीं मिला जोरदार रेस्पॉन्स तो...
ताजा पोस्ट

पठान पर बवाल! कहीं मिला जोरदार रेस्पॉन्स तो कहीं प्रदर्शनकारी बोले- फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा!

ByNI Entertainment Desk,
Share

नई दिल्ली |  Ruckus on Pathaan! शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मोस्ट अवेटेड फिल्म ’पठान’ आज बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जहां एक और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर, कई हिंदू संगठनों द्वारा फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है।

प्रदर्शनकारी बोले- फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा!
बता दें कि फिल्म पठान रिलीज के पहले से ही विवादों में घिरी हुई थी। इसके बेशरम रंग गाने पर देश के कई हिस्सों में जमकर बवाल हो चुका है। ऐसे में कई संगठनों ने फिल्म को रिलीज नहीं करने की मांग की थी लेकिन जब फिल्म रिलीज हो गई है तो बवाल फिर से बढ़ गया है। इंदौर, मध्य प्रदेश में पठान की रिलीज की वजह से कई जगहों पर प्रदर्शन देखे जा रहे हैं। जिसके चलते सुबह के शो भी कैंसल करने पड़े है। मध्य प्रदेश के अलावा बिहार के भागलपुर में भी ’पठान’ के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। कई संगठनों ने वहां के ’दीपप्रभा सिनेमा हॉल’ में फिल्म के पोस्टर्स फाड़कर जला दिए है। साथ ही नारे लगाए गए हैं- ’फिल्म चलेगा, हॉल जलेगा!

ये भी पढ़ें:- जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने दिया बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को…

फिल्म में शाहरुख के साथ सलमान भी
Ruckus on Pathaan!  विवादों से घिरी फिल्म ’पठान’ में एक्टर जॉन अब्राहम विलेन के रूप में दर्शकों को रोमांचित कर रहे हैं। फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा सरप्राइज दर्शकों से छिपा रखा था जिसका खुलासा हो गया है। फिल्म में शाहरुख ही नहीं बल्कि सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। दबंग सलमान इस फिल्म में जबरस्दत कैमियो करते दिखेंगे। बेशरम रंग सांग से विवादों में आई दीपिका फिल्म में एक्शन के साथ-साथ काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है।

ये भी पढ़ें:- इस खिलाड़ी ने मैच में अपने जीजा की जमकर पिटाई की, जीजा साले के बीच…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें