nayaindia Ajmer Road Accident: अजमेर: गैस टैंकर और ट्रक में....
इंडिया ख़बर

अजमेर: गैस टैंकर और ट्रक में जोरदार टक्कर के बाद भीषण आग, 4 लोग जिंदा जले

ByNI Desk,
Share
Accident
Twitter - ANI

अजमेर । Ajmer Road Accident: राजस्थान के अजमेर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। अजमेर में भीषण रोड़ एक्सीडेंट हो गया है जिसमें 4 लोग जिंदा जल गए है। जानकारी के अनुसार, नेशनल हाइवे पर गैस टैंकर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों में आग लग गई और चार लोग उसकी चपेट में आकर जिंदा जल गए।

Ajmer Road Accident:  बताया जा रहा है कि, दोनों वाहनों की टक्कर के बाद लगी आग इतनी जल्दी फैली कि सेकंड़ों में ही सबकुछ तबाह हो गया। हादसे के बाद सड़क पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए और ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई और वाहनों को नेशनल हाइवे से हटाया गया। जिसके बाद फिर से यातायात को शुरू हुआ।

Ajmer Road Accident:  पुलिस के मुताबिक, अजमेर से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर गुरुवार रात को यह भीषण हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि, टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होते ही पेट्रोलियम पदार्थ सड़क पर फैल गया। इसके चलते मौके से गुजर रहे दो अन्य वाहनों में भी आग लग गई। ये आग इतनी भीषण तरीके से फैली कि सड़क किनारे स्थित दुकानें और घर भी इसकी चपेट में आ गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

Ajmer Road Accident:  प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से हालात पर काबू पाया। इस भीषण दुर्घटना की सूचना मिलने पर अजमेर कलेकटर अंशदीप और डीएसपी चूनाराम जाट भी मौके पर पहुंचे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें