nayaindia tribute to sushil modi सुशील मोदी के परिजनों से मिले पीएम मोदी

सुशील मोदी के परिजनों से मिले पीएम मोदी

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 दिन के भीतर एक बार फिर पटना पहुंचे हैं। वे सोमवार की शाम को पटना पहुंचे और बिहार के उप मुख्यमंत्री रहे दिवंगत सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मिले। गौरतलब है कि सुशील मोदी का पिछले दिनों कैंसर की वजह से देहांत हो गया था। मोदी ने उनके आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और संवेदना प्रकट की। उसके बाद प्रधानमंत्री पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ करीब एक घंटे तक मीटिंग की।

भाजपा कार्यालय से निकल कर प्रधानमंत्री राजभवन गए। सोमवार की रात को वे राजभवन में ही रुकेंगे। मंगलवार की सुबह प्रधानमंत्री पूर्वी चंपारण और सीवान में जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मंगलवार को पटना के ईको पार्क या वीर कुंवर सिंह पार्क जा सकते हैं। इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री के पटना पहुंचने पर हवाईअड्डे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें रिसीव किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 दिन के अंदर दूसरी बार बिहार पहुंचे हैं। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद मोदी का ये सातवां दौरा है। हालांकि, इस बार उनका दौरा इस मायरे में खास है कि पहली बार वे प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12 मई की शाम पटना में पहली बार रोड शो किया था। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने राजभवन में ही रात्रि विश्राम किया था। इसके बाद सोमवार की सुबह पीएम नरेंद्र मोदी पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें