nayaindia swati maliwal misbehavior मालीवाल से बदसलूकी पर कार्रवाई होगी

मालीवाल से बदसलूकी पर कार्रवाई होगी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने माना है कि पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल  के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी हुई है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि पार्टी इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी। संजय सिंह ने मंगलवार को मीडिया से कहा- 13 मई को बहुत ही निंदनीय घटना घटित हुई। कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल उनके आवास पर पहुंची थीं। ड्रॉइंग रूम में केजरीवाल का इंतजार कर रही थीं। इस बीच मुख्यमंत्री के पीए बिभव कुमार वहां पहुंचे और उनके साथ अभद्रता और बदतमीजी की।

संजय सिंह ने बताया- इस पूरी घटना को मुख्यमंत्री ने संज्ञान में लिया है। वो इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे। जहां तक स्वाति मालीवाल का सवाल है, उन्होंने देश और समाज के लिए बहुत काम किया है। वो सीनियर और पुराने नेताओं में से एक हैं। हम उनके साथ हैं। यह घटना सोमवार को हुई थी लेकिन दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रही स्वाति मालीवाल ने इसकी औपचारिक शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई। हालांकि वे सिविल लाइन पुलिस स्टेशन गई थीं लेकिन शिकायत दर्ज नहीं कराई।

इससे पहले पुलिस को टेलीफोन पर मारपीट की सूचना मिली थी। फोन करने वाली महिला ने अपना नाम स्वाति मालीवाल बताया था। इसके बाद ही वे थाने में पहुंचीं थीं लेकिन औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई। सोमवार को भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया में दावा किया कि मुख्यमंत्री आवास के अंदर उनके निजी सचिव ने स्वाति मालीवाल से मारपीट की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें