nayaindia Arvind Kejriwal पीएम मोदी के बयान 'अनुभवी चोर' पर केजरीवाल का....
दिल्ली

पीएम मोदी के बयान ‘अनुभवी चोर’ पर केजरीवाल का पलटवार

ByNI Desk,
Share
Kejriwal Counterattack On PM Modi Statement

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीते दो सालों से ये लोग शोर मचा रहे हैं कि शराब घोटाला (Liquor Scam) हो गया है। मुझे गिरफ्तार कर लिया, संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया, मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को जेल में डाल दिया। इतनी ज्यादा जांच हुई, 500 से ज्यादा रेड डाली गई है।

लेकिन, उसका एक भी पैसा नहीं मिला है। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि शराब घोटाले में इनके पास कोई रिकवरी नहीं है, कोई सबूत नहीं है। ये कहते हैं कि हमने 100 करोड़ की रिश्वत ली है। कुछ दिन पहले कहा था कि 1,100 करोड़ का शराब घोटाला है। अगर यह 100 करोड़ का और 1,100 करोड़ का घोटाला है तो कहीं तो इसका पैसा रखा होगा। इन्होंने 500 से ज्यादा रेड मार ली।

लेकिन, इन्हें एक भी पैसा नहीं मिला। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि हमने कहीं तो इस पैसे को खर्च किया होगा, लेकिन इन्हें पैसे का हिसाब-किताब नहीं मिला। कहीं तो हमने ज्वेलरी खरीदी होगी, कहीं जमीन खरीदी होगी, कहीं कुछ कैश रखा होगा, कहीं कोई बैंक अकाउंट होगा, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। उन्हें एक धेला भी नहीं मिला। केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री जी से एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया कि केजरीवाल कह रहा है कि इस पूरे तथाकथित शराब घोटाले में कुछ नहीं मिला है।

इस पर प्रधानमंत्री जी ने जो जवाब दिया है, वह आप सबको चौंका देगा। प्रधानमंत्री जी ने कहा कि इसमें कोई भी रिकवरी इसलिए नहीं हुई, कोई पैसा इसलिए नहीं मिला, कोई सबूत इसलिए नहीं मिला, क्योंकि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) एक अनुभवी चोर हैं। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि कल पूरे देश के सामने प्रधानमंत्री जी ने कबूल किया कि इस शराब घोटाले में कहीं कोई सबूत नहीं मिला।

अगर कोई सबूत नहीं मिला तो इसका मतलब है कि आपकी सारी सीबीआई निकम्मी है। आपके सारे ईडी अफसर निकम्मे हैं। उन्होंने कहा कि यह तो गलत गिरफ्तारी को जायज बताने का एक बहाना है। प्रधानमंत्री जी ने सारे देश के सामने कबूल किया कि एक भी सबूत नहीं है और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अनुभवी चोर है। प्रधानमंत्री जी, जब आप कबूल कर ही चुके हैं कि पूरा शराब घोटाला फर्जी है, इसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है तो छोड़ दीजिए फिर इसे।

यह भी पढ़ें:

जानें कैसे बनाए रखें बेहतर मानसिक स्वास्थ्य

मैं अपना मेकअप खुद करना पसंद करती हूं: निहारिका रॉय

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें