nayaindia Rahul Gandhi Delhi Rally दिल्ली में राहुल की रैली

दिल्ली में राहुल की रैली

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के लिए चुनावी रैली को संबोधित किया। हालांकि उनकी रैली में आप का कोई नेता शामिल नहीं हुआ और न मंच पर आप नेताओं की तस्वीर लगाई गई। राहुल गांधी ने दिल्ली के लोगों से कांग्रेस और आप गठबंधन को वोट देने की अपील करते हुए कहा- चुनाव में अरविंद केजरीवाल हमारी पार्टी के बटन दबाएंगे और हम केजरीवाल को सपोर्ट करेंगे। राहुल गांधी ने कांग्रेस और आप के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा- हमारा लक्ष्य इस संविधान की रक्षा करना है। अगर ये संविधान चला गया, जो कि बीजेपी और पीएम मोदी चाहते हैं, तो पहला काम इस संविधान की रक्षा करना है क्योंकि यही आपका भविष्य है, आपका सपना है और आपकी दिल की आवाज है। राहुल गांधी ने कहा- केजरीवाल और हेमंत सोरेन जी को जेल में डाल दिया गया। उन्होंने केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनिंदा मीडिया समूहों को इंटरव्यू देने के मामले में राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनिंदा पांच, दस पत्रकारों को इंटरव्यू दिए हैं। उन्होंने कहा कि दो तीन बुद्धिजीवियों और पत्रकारों ने उन्हें लिखा और सार्वजनिक घोषणाएं कीं और नरेंद्र मोदी को उनके साथ बहस के लिए कहा। राहुल ने दावा किया नरेंद्र मोदी उनके साथ बहस नहीं कर सकते हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी पार्टी की ओर से दी गई गारंटी को दोहराते हुए कहा- भारत के गरीब लोगों की एक सूची तैयार की जाएगी। इनमें से हर परिवार से एक महिला का चयन किया जाएगा। उस महिला के खाते में सालाना एक लाख रुपए जमा किए जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें