nayaindia bhikhaji thakor ranjan bhatt bjp गुजरात के दो भाजपा उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ेंगे
गुजरात

गुजरात के दो भाजपा उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ेंगे

ByNI Desk,
Share

अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के एक एक भाजपा उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद अब गुजरात के दो उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। साबरकांठा से भाजपा के उम्मीदवार भीखाजी ठाकोर ने शनिवार को चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। इसके पहले वडोदरा से भाजपा उम्मीदवार बनाई गईं सांसद रंजनबेन भट्ट ने भी चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। दोनों ने चुनाव नहीं लड़ने का कारण निजी बताया।

भीखाजी ठाकोर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- मैं भीखाजी ठाकोर व्यक्तिगत कारणों से साबरकांठा लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं। कांग्रेस पार्टी ने साबरकांठा सीट से गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री अमर सिंह चौधरी के बेटे डॉ. तुषार चौधरी को मैदान में उतारा है।

इससे पहले रंजनबेन भट्‌ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उम्मीदवारी वापस लेने का ऐलान करते हुए कहा कि वे निजी कारणों से चुनाव नहीं लड़ पाएंगी। गौरतलब है कि रंजनबेन की उम्मीदवारी को लेकर कुछ दिनों पहले एक पोस्टर वॉर शुरू हुआ था। इनमें लिखा था, ‘मोदी तेरे से बैर नहीं, रंजन तेरी खैर नहीं।’ इतना ही नहीं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल पर आरोप भी लगा है कि वे वडोदरा की अनदेखी कर रहे हैं। साबरकांठा में भी कई भाजपा नेता भीखाजी ठाकोर को टिकट दिए जाने से नाराज चल रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें