nayaindia Narco Terror Module Busted In Jammu Kashmir Kupwara जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़

श्रीनगर। पाकिस्तान (Pakistan) के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (POJK) से आने वाले नार्को-टेरर स्मगलिंग सिंडिकेट (Narco Terror Smuggling Syndicate) के खिलाफ एक बड़ी सफलता में भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में मॉड्यूल चलाने में शामिल चार तस्करों को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले (Kupwara District) में गिरफ्तार किया है। उनके पास से नशीला पदार्थ भी बरामद किया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सेना ने बताया, पंजाब के एक नार्को तस्कर (Narco Smuggler) के बारे में एक विश्वसनीय इनपुट पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ा गया।

ये भी पढ़ें- http://जलकर खाक हुआ पालघर का स्टूडियो

सेना ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला है कि नशीले पदार्थों को लश्कर-ए-तैयबा (LET) के दो पीओजेके स्थित आतंकवादी आकाओं द्वारा भेजा गया था। सेना ने कहा, यह घाटी में शांति और सद्भाव को बाधित करने के लिए पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूहों के नापाक मंसूबों का एक और उदाहरण है। हालांकि, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर के सभी सुरक्षा बल (Security Forces) अपने कार्य में दृढ़ हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें