nayaindia Time for BJP Farewell Tour Not For Vikas Yatra Kamal Nath भाजपा की विदाई यात्रा का समय, विकास यात्रा का नहीं : कमल नाथ
मध्य प्रदेश

भाजपा की विदाई यात्रा का समय, विकास यात्रा का नहीं : कमल नाथ

ByNI Desk,
Share

भोपाल। कांग्रेस (Congress) की मध्य प्रदेश इकाई (Madhya Pradesh Unit) के अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) ने शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार द्वारा विकास यात्राएं शुरु करने पर तंज कसा है और कहा है कि यह सरकार सरकारी खर्च (Government Spending) से पार्टी का प्रचार करने में लगी है। अब समय विकास यात्रा (Journey of development) का नहीं बल्कि भाजपा (BJP) की विदाई यात्रा का है। 

कमल नाथ ने ट्वीट (Tweet) कर कहा, मध्य प्रदेश को विकास के हर पैमाने पर पीछे धकेलने के बाद, मध्य प्रदेश को कर्ज के दलदल में डुबाने के बाद, प्रदेश को बेरोजगारी और महंगाई में देश में अव्वल बनाने के बाद, प्रदेश को वंचित तबकों पर अत्याचार में नंबर वन बनाने के बाद शिवराज सरकार विकास यात्रा के नाम पर सरकारी खर्च से पार्टी का प्रचार करना चाहती है। कमल नाथ ने आगे कहा, मध्य प्रदेश की जनता इनके विकास की सच्चाई को जानती है। अब समय विकास यात्रा का नहीं, भाजपा की विदाई यात्रा का है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें