nayaindia Mohan 'शक्ति' के प्रताप से कांग्रेस के नेता अपने ही घरों में घिरे: मोहन यादव
भोपाल

‘शक्ति’ के प्रताप से कांग्रेस के नेता अपने ही घरों में घिरे: मोहन यादव

ByNI Desk,
Share
Mohan Yadav

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने चैत्र नवरात्र और हिंदू नव वर्ष की बधाई दी और नारी शक्ति के कांग्रेस (Congress) के नजरिए पर तंज कसते हुए कहा कि यह ‘शक्ति’ का ही प्रताप है कि कांग्रेस के नेता अपने घरों में ही घिर गए हैं। पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शक्ति का जिक्र करते हुए विवादित टिप्पणी की थी और उस पर भाजपा हमलावर हो गई थी। Mohan Yadav

मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि शक्ति का प्रताप है कि बड़े-बड़े दिग्गज अपने-अपने घर से, लोकसभा क्षेत्र (Lok Sabha Constituency) से नहीं निकल पा रहे हैं, अपने क्षेत्र में ही सीमित हो गए हैं। यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के मंगलवार को हो रहे बालाघाट के प्रवास की चर्चा करते हुए कहा कि चुनाव अभियान में मोदी की उपस्थिति प्रदेश को नई ताकत, संबल, ऊर्जा देगी।

जिस प्रकार से पूरा देश और प्रदेश मोदीमय हुआ है, उसी कड़ी में मध्यप्रदेश और जोर शोर से अपने अभियान में लगेगा। मुख्यमंत्री यादव ने आगे कहा, शक्ति का यह पर्व, नवरात्रि (Navratri) के पावन पर्व पर हम सब कामना करें। सब जानते हैं शक्ति के मामले में, खासकर महिलाओं के मामले में कांग्रेस की दृष्टि और कांग्रेस (Congress) की भाषा क्या होती है।

आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को राष्ट्रपति बनाए जाने का जिक्र करते हुए सीएम यादव ने कहा कि बदलते दौर में जिस प्रकार से हमारे आदिवासी अंचल से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को प्रधानमंत्री ने मौका दिया है, ऐसे उदाहरण से ही जनता में, सभी वर्गों में विश्वास खड़ा होता है। इसलिए मोदी के बारे में कहा जाता है कि मोदी है तो मुमकिन है। वास्तव में ये उसके प्रतिमान हैं।

यह भी पढ़ें:

इंडोनेशिया में 6.0 तीव्रता का आया भूकंप

इंडिया गठबंधन को राम मंदिर से पहले और आज भी नफरत है: मोदी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें