nayaindia Home Minister Write Letter Kamal Nath On Congress Manifesto in Karnataka गृह मंत्री ने कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कमलनाथ को लिखा पत्र
मध्य प्रदेश

गृह मंत्री ने कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कमलनाथ को लिखा पत्र

ByNI Desk,
Share

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कर्नाटक चुनाव (Karnataka Election) के पूर्व कांग्रेस (Congress) की ओर से जारी घोषणा पत्र में बजरंग दल (Bajrang Dal) पर प्रतिबंध लगाए जाने संबंधित वादे को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) को पत्र लिखा है। मिश्रा ने अपने पत्र में कहा है कि कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव के पहले अपने घोषणा पत्र में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front Of India) जैसे राष्ट्रविरोधी संगठन के साथ ही बजरंग दल जैसे राष्ट्रसेवी संगठन पर भी प्रतिबंध लगाने की बात कही है। इससे सभी धर्मप्रेमियों के मन में गहरी वेदना उत्पन्न हुई है।

ये भी पढ़ें- http://बारामूला में मादक पदार्थों का वांछित तस्कर गिरफ्तार

मिश्रा ने कमलनाथ काे संबोधित करते हुए कहा है कि आपके कई वीडियो और चित्रों से आपकी श्री हनुमानभक्ति प्रदर्शित होती है। कोई भी बजरंग भक्त ऐसा नहीं है, जो कर्नाटक चुनाव के कांग्रेस के घोषणा पत्र से आहत नहीं हुआ हो। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भी कांग्रेस के घोषणा पत्र से सहमत हैं। इसके साथ ही डॉ मिश्रा ने कमलनाथ से घोषणा पत्र के इस बिंदु पर अपनी प्रतिक्रिया देने का आग्रह किया है और उनसे पूछा है कि वे इस निर्णय के पक्ष में हैं या विपक्ष में। कांग्रेस की ओर से कल जारी किए गए इस घोषणा पत्र में पीएफआई (PFI) के साथ ही बजरंग दल पर भी प्रतिबंध लगाने की घोषणा की गई है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें