nayaindia Kamalnath to join BJP कांग्रेस को अब भी कमलनाथ से उम्मीद

कांग्रेस को अब भी कमलनाथ से उम्मीद

नई दिल्ली/भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे व छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें जोर-शोर से चल रही हैं। लेकिन कांग्रेस को अब भी उम्मीद है कि वे भाजपा में नहीं शामिल होंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी इसकी कोशिश में लगे हैं तो दिग्विजय सिंह ने भी कहा है कि कमलनाथ ऐसा नहीं करेंगे। इस बीच खबर आई है कि कमलनाथ भाजपा में शामिल होने की बजाय राजनीति से संन्यास लेंगे या चुनावी राजनीति से दूर रहने की घोषणा कर सकते हैं।

उनके बेटे सांसद नकुलनाथ और बहू प्रियानाथ के भाजपा में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि वे भी भाजपा में कब शामिल होंगे यह तय नहीं है। गौरतलब है कि कमलनाथ और नकुलनाथ शनिवार से दिल्ली में हैं। रविवार को कमलनाथ दिल्ली में अपने आवास से निकले। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- अभी तो मेरी कहीं बात नहीं हुई है। मैं एक तेरहवीं में जा रहा हूं।

इस बीच भोपाल में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ का बचाव करते हुए कहा- ईडी, आईटी, सीबीआई का दबाव जो सब पर है, वह उन पर भी है लेकिन कमलनाथ का चरित्र दबाव में आने वाला नहीं है। वे और कैसे इसका खंडन करेंगे, न उन्होंने इस्तीफा दिया है और न ही वे भाजपा में शामिल हुए हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें