nayaindia Controversy Attack on Pregnant Shiv Sena Worker in CM Home Town सीएम के गृह नगर में शिवसेना की गर्भवती कार्यकर्ता पर हमले से विवाद

सीएम के गृह नगर में शिवसेना की गर्भवती कार्यकर्ता पर हमले से विवाद

ठाणे। शिवसेना (Shiv Sena) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के गृहनगर ठाणे (Thane) में शिवसेना (UBT) की सात महीने की गर्भवती महिला (Pregnant Woman) कार्यकर्ता पर कुछ लोगों हमला किया। घटना सोमवार देर रात हुई। पूर्व सीएम और शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), उनकी पत्नी और बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) पार्टी कार्यकर्ता रोशनी शिंदे-पवार के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए ठाणे पहुंचे, उन्हें पास के अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। कासारवदावली पुलिस स्टेशन (Kasarvadavali Police Station) ने एक मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। शिंदे ने इस मुद्दे पर अधिकारियों की एक बैठक की। इसने शिवसेना के गुटों के बीच एक और राजनीतिक विवाद का रूप ले लिया।

ये भी पढ़ें- http://जेके पुलिस ने किरायेदारों का वेरिफिकेशन कराने की दी सलाह

अधिकारियों के मुताबिक, शिंदे-पवार पर हमले की वजह सोशल मीडिया (Social Media) पर सोमवार को की गई एक पोस्ट थी, जिससे प्रतिद्वंद्वी पक्ष के कार्यकर्ता भड़क गए थे। सोमवार की देर रात शिवसेना से जुड़े कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शिंदे-पवार पर हमला किया और वे इलाके से फरार हो गए। गर्भावस्था के उन्नत चरण में गंभीर रूप से घायल शिंदे-पवार को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में आज सुबह आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया। सेना (यूबीटी) की वरिष्ठ नेता सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह पूरे राज्य में बार-बार हो रहा है। उन्होने और पार्टी के एक अन्य कार्यकर्ता गिरीश कोल्हे (Girish Kolhe) का उदाहरण दिया, जिसकी पिटाई हुई।

एक अन्य महिला कार्यकर्ता की मुख्यमंत्री के गृह नगर कल्याण नगर मे पिटाई की गई। अंधारे ने कहा, जब हम (विपक्ष) पुलिस शिकायत दर्ज कराने जाते हैं, तो हमारी बात नहीं सुनी जाती है, लेकिन सत्तारूढ़ गठबंधन का समर्थन करने वाले दोषियों को हमारे खिलाफ शिकायत दर्ज कराने में प्राथमिकता दी जाती है और तत्काल कार्रवाई की जाती है। स्थानीय नेताओं का दावा है कि शिंदे-पाटिल का सीएम पर निशाना साधने वाला पोस्ट उनके समर्थकों को अच्छा नहीं लगा, इसके परिणामस्वरूप यह हमला हुआ।  (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें