nayaindia Bus accident mahendragarh बस पलटी, छह बच्चों की मौत
चंडीगढ

बस पलटी, छह बच्चों की मौत

ByNI Desk,
Share
Kasganj Accident
Kasganj Accident

चंडीगढ़, भाषा। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में बृहस्पतिवार को स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही एक बस के पलट जाने से छह विद्यार्थियों की मौत हो गई और करीब 20 घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि हरियाणा सरकार ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद घटना की जांच के आदेश दिये हैं। पुलिस ने बताया कि बस एक निजी स्कूल की थी। उसने कहा कि चालक तेज गति से बस चला रहा था, जिससे उसने नियंत्रण खो दिया और बस एक पेड़ से टकराने के बाद पलट गयी।

कुछ खबरों में दावा किया गया है कि बस चालक शराब के नशे में था। पुलिस ने कहा कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि कनीना के उन्हाणी गांव के पास यह हादसा हुआ और बस में 30 बच्चे सवार थे। अधिकारियों ने यह भी कहा कि जिला अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि देशभर में ईद के त्योहार की छुट्टी होने के बावजूद स्कूल क्यों खुला था।

महेंद्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया कि इस हादसे में छह छात्रों की मौत हो गई है जबकि लगभग 20 छात्र घायल हैं।

दुर्घटनास्थल के पास स्थित एक अस्पताल में 20 घायल बच्चों को भर्ती कराया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने संवाददाताओं को बताया कि चार छात्रों को मृत लाया गया था और उनमें से एक बच्चे को वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें