nayaindia Sukhdev Singh Gogamedi Karni Sena करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या
राजस्थान

करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या

ByNI Desk,
Share

जयपुर। राजस्थान में नई सरकार के गठन से पहले अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग गोगामेड़ी और उनके साथ मौजूद व्यक्ति को गोली मार रहे हैं। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने 15 गोलियां चलाईं।

घटना के बाद आनन-फानन में गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गोगामेड़ी की हत्या के बाद उनके संगठन से जुड़े लोगों ने राज्य भर में प्रदर्शन शुरू कर दिया। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजधानी जयपुर के अलावा सीकर, चूरू, कोटा सहित कई जिलों में विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। प्रदर्शनकारियों ने कोटा सिटी एसपी कार्यालय परिसर में घुसकर हंगामा किया।

कोटा श्री करणी सेना के जिलाध्यक्ष अभिनव सिंह हाड़ा ने कहा- जिन बदमाशों ने राजपूत समाज के नेतृत्वकर्ता गोगामेड़ी की हत्या की, उन अपराधियों का एनकाउंटर किया जाए। बदमाशों का सहयोग करने वालों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाए, ताकि उनकी पीढ़ियां तक याद रखें। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे पुराना जातीय संघर्ष है। हालांकि इस बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

इस बीच घटना की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा है- राम राम, सभी भाइयों को मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार। भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। उनको मजबूत करने का काम करता था। रही बात दुश्मनों की, तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें। जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी। पुलिस वायरल हो रहे इस पोस्ट की जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें