nayaindia Telangana assembly election कांग्रेस और बीआरएस पर मोदी का हमला
Election

कांग्रेस और बीआरएस पर मोदी का हमला

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन दिन के तेलंगाना दौरा के दूसरे दिन चुनावी रैली में भाजपा के लिए वोट मांगा और कांग्रेस व भारत राष्ट्र समिति पर तीखा हमला किया। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ साफ हो जाएगा। रविवार को तेलंगाना में जनसभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी तिरूपति पहुंचे, जहां वे सोमवार को भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करेंगे। अपनी यात्रा के तीसरे दिन भी प्रधानमंत्री चुनावी रैली करेंगे।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना के तुरपान में एक जनसभा में कहा- मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान, तीनों राज्यों में मतदान हो चुका है और मैंने तीनों राज्यों में देखा है कि विपक्षी गठबंधन साफ हो जाएगा। वहां की महिलाएं, वहां के किसान, वहां के जवान कांग्रेस पार्टी को जड़ों से उखाड़ फेंकने वाले हैं। कांग्रेस और बीआरएस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा- दोनों पार्टियों की पहचान भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और खराब कानून व्यवस्था से है। ये दोनों पार्टियां एक दूसरे की कार्बन कॉपी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा- दोनों से रहो सावधान, बीजेपी ही बढ़ाएगी तेलंगाना का मान। कांग्रेस ने किसान, जवान और नौजवान सबको लूटा है। कांग्रेस के राज में किसानों की कर्ज माफी के नाम पर घोटाले हुए। मोदी ने कहा कांग्रेस शासित राज्यों में पेपर लीक के सबसे अधिक मामले देखने को मिले हैं। बीआरएस भी ऐसे मामलों में कांग्रेस से पीछे नहीं रही है।

उन्होंने मुंबई हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा- आज 26/11 देश बहुत बड़े आतंकी हमले का शिकार हुआ था, जिसमें हमने अनेक निर्दोष देशवासियों को खो दिया। 26/11 का यह दिन हमें यह भी याद दिलाता है कि कमजोर और असमर्थ सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचाती हैं। उन्होंने कहा- 2014 में आपने कमजोर सरकार को हटाया और बीजेपी की सरकार बनाई, जिसके कारण आज देश से आतंकवाद का सफाया हो रहा है। उन्होंने दो सीट से लड़ने के लिए केसीआर की आलोचना की तो साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी को अमेठी छोड़ कर केरल भागना पड़ा था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें