nayaindia pm modi road show in ayodhya रामलला के दर्शन और मोदी का रोड शो
उत्तर प्रदेश

रामलला के दर्शन और मोदी का रोड शो

ByNI Desk,
Share

अयोध्या। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार रविवार को अयोध्या पहुंचे। उन्होंने शाम में रामलला के दर्शन किए और उनकी आरती उतारी। प्रधानमंत्री मोदी ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में रामलला को दंडवत प्रणाम किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने रामपथ पर दो किलोमीटर का रोड शो किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी खुली जीप में उनके साथ थे। भाजपा के प्रत्याशी लल्लू सिंह भी रोड शो में शामिल हुए। लोगों की भारी भीड़ और जय श्रीराम के नारों के बीच प्रधानमंत्री का रोड शो पूरा हुआ। रास्ते में मोबाइल की लाइट जलाकर लोगों ने पीएम का अभिवादन किया।

माना जा रहा है कि तीसरे चरण का प्रचार बंद होने के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने रोड शो करके 12 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों की उन 94 सीटों पर मतदाताओं को मैसेज दिया है, जहां सात मई को मतदान होना है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने अवध क्षेत्र की 10 लोकसभा सीटों को भी साधने का प्रयास किया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस साल 22 जनवरी को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का उद्घाटन किया था। उसके बाद वे पहली बार रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे।

उत्तर प्रदेश में दो जगह चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए। उन्होंने रामलला की आरती उतारी और दंडवत प्रणाम किया। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए राम मंदिर में को शाम पांच बजे से दो घंटे के तक आम श्रद्धालुओं के लिए बंद किया गया था। मंदिर के गर्भ गृह और मंडप को फूलों से सजाया गया था। प्रधानमंत्री के पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे औ तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने भी रामलला के दर्शन किए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें