nayaindia Amit Shah पीओके भारत का है और रहेगा: अमित शाह
उत्तर प्रदेश

पीओके भारत का है और रहेगा: अमित शाह

ByNI Desk,
Share
POK Belong To India And Will Remain Amit Shah

झांसी। गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा है कि पीओके भारत का है और रहेगा, हम उसे लेकर रहेंगे। शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुंदेलखंड के झांसी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, पाक अधिकृत कश्मीर (POK) भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Iyer) ने कहा है कि पाकिस्तान को सम्मान दो। उनके पास एटम बम है। उनसे पीओके मत मांगो। मैं कहना चाहता हूं कि ये नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार है। हम एटम बम से नहीं डरते। उन्होंने कहा कि चुनाव के चार चरण समाप्त हो चुके हैं। 4 चरण में मोदी जी 270 सीटें लेकर ट्रिपल सेंचुरी की ओर आगे बढ़ गए हैं। राहुल बाबा के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है। अब ये निश्चित हो गया कि मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। Amit Shah

उन्होंने कहा, इस चुनाव में एक तरफ 12 लाख करोड़ का घपला करने वाली राहुल बाबा एंड कंपनी है। दूसरी ओर 10 साल काम करने वाले पीएम हैं। एक ओर चांदी के चम्मच लेकर पैदा होने वाले राहुल बाबा (Rahul Baba) और अखिलेश हैं, दूसरी ओर चाय बेचने वाले हमारे पीएम मोदी हैं। एक ओर गोली चलाने वाली समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) है, दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी है। अमित शाह ने कहा कि यह देश के विकास का चुनाव है। यह चुनाव देश को सुरक्षित करने का है। ये चुनाव हमारे धर्म और संस्कृति की रक्षा का चुनाव है। ये चुनाव भारत को महान बनाने का चुनाव है। ये चुनाव देश के गरीबों का कल्याण करने का चुनाव है।

ये चुनाव बुंदेलखंड की प्यास बुझाने का चुनाव है। एक जमाने में बुंदेलखंड से बाहुबली पूरे देश में जाते थे। आप तीसरी बार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, हमारा बुंदेलखंड यहां से बाहुबली की जगह उद्योगपति पूरे देश में भेजने का काम करेगा। आगे कहा, मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, योगी जी मुख्यमंत्री बने और उत्तर प्रदेश के विकास की शुरुआत हुई। एक जमाना था जब यूपी में देशी कट्टे बनते थे। लेकिन मोदी जी ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया, अब यहां तोप के गोले बनते हैं। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पाकिस्तान ने अगर कोई भी गलती की, तो ये बुंदेलखंडी गोला पाकिस्तान पर गिरेगा और उसका सफाया कर देगा।

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) देश को तोड़ना चाहती है। गृह मंत्री ने कहा कि उनके नेता कहते हैं कि दक्षिण भारत और उत्तर भारत, देश के 2 हिस्से कर दीजिए। मैं बताना चाहता हूं कि मोदी जी फिर से आने वाले हैं और मोदी जी के रहते कोई भी भारत को तोड़ नहीं सकता। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले घोटाले करने वाला इंडी अलायंस (India Alliance) है। दूसरी और मोदी जी हैं, जो 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पद पर हैं, लेकिन उन पर 25 पैसे का भी आरोप कोई नहीं लगा सकता। 

यह भी पढ़ें

इजरायली हवाई हमले में मारा गया फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद का नेता

रायबरेली के लोगों के बीच पहुंची सोनिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें