nayaindia Mohan Yadav मोदी और योगी जो कहते हैं, करके दिखाते हैं: मोहन यादव
उत्तर प्रदेश

मोदी और योगी जो कहते हैं, करके दिखाते हैं: मोहन यादव

ByNI Desk,
Share
Whatever Modi And Yogi Say They Do Mohan Yadav

संभल (उत्तरप्रदेश)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) ने आज कहा कि 2024 का वोट गोपाल कृष्ण के धाम को मुस्कुराने के लिए मिलना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) एवं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं। डॉ यादव उत्तरप्रदेश के संभल लोकसभा के असमोली में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान श्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। डॉ यादव ने कहा कि श्री मोदी और योगी आदित्यनाथ जी, जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। हाल ही के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में भाजपा ने छत्तीसगढ़ में आदिवासी वर्ग से श्री विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाया। Mohan Yadav

ओबीसी वर्ग से मध्यप्रदेश से उन्हें स्वयं को मौका मिला और राजस्थान में ब्राह्मण वर्ग से श्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) को मुख्यमंत्री बनाया। इसके उलट कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में बोलते सब हैं, लेकिन कभी दो परिवारों के अलावा किसी को मौका नहीं मिला। दोनों ही पार्टियां हर पद को अपने घर में ही समेटना चाहती हैं। आतंकवादी घटनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि जब से ’56 इंच’ के सीने वाले ने सरकार संभाली है, तब से लेकर आज तक कोई आतंकवादी घटनाएं नहीं हुई। जब से उत्तरप्रदेश में योगी (Yogi) जी मुख्यमंत्री बने हैं, तब से अच्छे-अच्छों को ठिकाने लगाने का काम उन्होंने किया है। डॉ यादव ने कहा कि हम सब संविधान में कानून और व्यवस्था की शपथ लेते हैं। कानून और व्यवस्था केवल शब्दों के लिए नहीं होते।

इनको चरितार्थ करके दिखाना पड़ता है। इसमें पुरुषार्थ, पराक्रम और मन की निष्कलंकता लगती है। हम केवल बजरंगबली की जय नहीं बोलते। बजरंग बली के सच्चे भक्त होने के नाते श्री हनुमान और हम लोग गुंडों को ठीक करते हैं, ताकि सच्चे अर्थों में रामराज्य की स्थापना हो सके। उन्होंने कहा कि पहली बार का वोट श्री मोदी (Modi) को देश की सुरक्षा के लिए दिया था। दूसरी बार के वोट के बाद उन्होंने कोविड (Covid) के खराब समय में लोगों की जान बचाने के लिए स्वास्थ्य की व्यवस्था संभाली। आज अयोध्या में भगवान राम मुस्कुरा रहे हैं तो श्री मोदी की वजह से मुस्कुरा रहे हैं। 2024 का वोट गोपाल कृष्ण के धाम को मुस्कुराने के लिए मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान में बस नाले में गिरी, 20 लोगों की मौत

चीन में सड़क धंसने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 36 हुई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें