nayaindia Pakistan Former Provincial Governor Arrested After Imran Khan इमरान खान के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रांतीय गवर्नर गिरफ्तार
विदेश

इमरान खान के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रांतीय गवर्नर गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी के एक दिन बाद बुधवार को पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा (Umar Sarfaraz Cheema) को भ्रष्टाचार निरोधक प्रतिष्ठान (ACE) ने उनके घर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में ले लिया। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीटीआई नेता हम्माद अजहर (Hammad Azhar) ने पुष्टि की कि चीमा को बुधवार तड़के गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें- http://कोरबा में सब इंस्पेक्टर सहित परिवार के 4 सदस्यों की सड़क हादसे में मौत

उन्होंने प्रश्न किया, पूर्व गवर्नर उमर सरफराज चीमा को.. कौन ले जा रहा है? कहां? किस आरोप में? वीडियो में कथित अधिकारियों को सामान्य कपड़े पहने चीमा के घर के अंदर दिखाया गया है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पूर्व गवर्नर जब सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे तो वे उनका ‘इंतजार’ कर रहे थे। इससे पहले इस्लामाबाद हाई कोर्ट (IHC) में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को एक नाटकीय घटनाक्रम (Dramatic Events) में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद देश में उथल-पुथल मच गई। उनकी पार्टी के आह्वान पर पाकिस्तान के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन (Protest) शुरू हो गए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें