nayaindia Apple CEO Tim Cook meets Modi मोदी से मिले एप्पल के सीईओ टिम कुक
ताजा पोस्ट

मोदी से मिले एप्पल के सीईओ टिम कुक

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एप्पल स्टोर खुलने से पहले कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुंबई में एप्पल स्टोर खुलने के बाद टिम कुक दिल्ली पहुंचे हैं, जहां गुरुवार को दिल्ली के साकेत में एप्पल स्टोर खुलेगा। उससे एक दिन पहले वे प्रधानमंत्री मोदी से मिले।

मोदी से मिलने के बाद टिम कुक ने ट्विट किया, गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद। हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को साझा करते हैं- शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बाद में टिम कुक के ट्विट को रिट्विट करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा- विविध विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान करने और भारत में हो रहे तकनीक-संचालित परिवर्तनों पर चर्चा कर के अच्छा लगा।

बहरहाल, आईफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे। मुंबई की तरह दिल्ली में भी एप्पल स्टोर के उद्घाटन के समय कुक मौजूद रहेंगे। इससे पहले कुक मंगलवार को मुंबई में एप्पल के पहले स्टोर के उद्घाटन पर भी मौजूद रहे थे। उन्होंने स्टोर के दरवाजे खोलकर ग्राहकों का स्वागत किया था। दिल्ली में एप्पल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलने जा रहा है। ‘एप्पल साकेत’ नाम के इस स्टोर की डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें