nayaindia BJP protest against AAP आप पार्टी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन
ताजा पोस्ट

आप पार्टी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को राजधानी दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन किया। भाजपा की प्रदेश ईकाई ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है। भाजपा ने रद्द किए गए शराब कानून को लेकर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मामले में सरकार पर सैकड़ों करोड़ रुपए की रिश्वत लेने के आरोप हैं, जिसकी जांच सीबीआई और ईडी दोनों कर रहे हैं।

भाजपा ने मामले में प्रवर्तन निदेशालय, ईडी के पूरक आरोपपत्र पर सवाल उठाने के लिए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि इससे साबित होता है कि वे भ्रष्टाचार में शामिल थे। गौरतलब है कि दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को दिल्ली आबकारी नीति में कथित गड़बड़ी  के संबंध में पांच लोगों और सात कंपनियों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र को स्वीकार कर लिया। गौरतलब है कि विवादित आबकारी नीति को कथित भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद पिछले साल आप सरकार ने वापस ले लिया था।

प्रवर्तन निदेशालय ने पूरक आरोपपत्र में दावा किया है कि आबकारी नीति से कमाए गए कथित एक सौ करोड़ रुपए की रिश्वत का एक हिस्सा पिछले साल हुए गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने इस्तेमाल किया था। केजरीवाल ने इस मामले पर कहा है कि मामला काल्पनिक  था और इसका उद्देश्य भाजपा की मदद करना है। केजरीवाल ने कहा कि जो पार्टी केंद्र में शासन करती है, ईडी जैसी एजेंसियों पर हावी हो जाती है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें