nayaindia Bomb Blast in Quetta: आतंक की आग में घिरा पाकिस्तान! अब क्वेटा....
ताजा पोस्ट

आतंक की आग में घिरा पाकिस्तान! अब क्वेटा में बम धमाका, कई घायल

ByNI Desk,
Share
Blast
Twitter - The Balochistan Post - English

नई दिल्ली | Bomb Blast in Quetta: आतंक की आग में दुनिया को झुलसाने वाला पाकिस्तान खुद कब तक इस आग से बच सकता है। अब पाकिस्तान खुद आतंकी की लपटों में घिर गया हैं पेशावर के बाद एक बार फिर से आतंकियों ने अब क्वेटा में बम धमाका करते हुए दहशत मचा दी है। ये धमाका आज सुबह एफसी मुसा चौकी के पास हुआ है। घटना के बाद के कई फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल भी रहे हैं।

बता दें कि, ये विस्फोट पेशावर पुलिस लाइन्स इलाके में 30 जनवरी को हुए एक आत्मघाती विस्फोट के बाद हुआ है, पेशावर ब्लास्ट में लगभग 84 लोग मारे गए थे। जिनमें ज्यादातर पुलिसकर्मी थे। नमाज के दौरान एक मस्जिद में एकआत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट कर उड़ा लिया था।

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के क्वेटा में रविवार यानि आज एक पुलिस चौकी के पास बड़ा बम धमाका किया गया है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, क्वेटा पुलिस लाइन्स इलाके के पास हुए इस शक्तिशाली धमाके में कई लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें क्वेटा के सिविल अस्पताल ले जाया गया है। घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाया गया है।

जहां आज पाकिस्तान अपने पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के निधन से शोक में डूबा हुआ है वहीं दहशतगर्दों ने पाकिस्तान में और दहशत फैला दी है। जानकारी के अनुसार, पुलिस और आपातकालीन टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Bomb Blast in Quetta: प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने एक बयान करते हुए इस हमले की जिम्मेदारी ली है। इस बयान में कहा गया है कि विस्फोट में सुरक्षा अधिकारियों को निशाना बनाया गया था।पाकिस्तान वैसे ही इस समय आर्थिक कंगाली से गुजर रहा है। यहां की अवाम पहले ही खाद्य साम्रगी की लगातार बढ़ती कीमतों के कारण मरी हुई है। ऐसे समय में लगातार हो रहे बम धमाकों ने पूरे पाकिस्तान में दहशत फैला दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें