nayaindia CBI सीबीआई फिर पहुंची राबड़ी के घर
ताजा पोस्ट

सीबीआई फिर पहुंची राबड़ी के घर

ByNI Desk,
Share

पटना। नौकरी के बदले जमीन के कथित घोटाले की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी सीबीआई सोमवार को एक बार फिर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर पहुंची। एजेंसी ने करीब चार घंटे तक उनसे पूछताछ की। एजेंसी ने इस बात से इनकार किया कि उसने राबड़ी देवी के यहां छापा मारा। एजेंसी की ओर से बताया गया है कि आगे की जांच के लिए वह उनके आवास पर गई थी और उनसे पूछताछ की। सीबीआई ने पहले उनको नोटिस दिया था और पहले यह पूछताछ सीबीआई कार्यालय में होने वाली थी लेकिन बाद में एजेंसी के अधिकारियों ने घर पर जाकर उनसे पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को दिल्ली में सीबीआई के अधिकारी लालू प्रसाद और उनकी सांसद बेटी मीसा भारती से पूछताछ कर सकते हैं। बहरहाल, सोमवार की सुबह सीबीआई की टीम राबड़ी के आवास पर पहुंची। उसके बाद आवास के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक इकट्ठा हो गए। सीबीआई की टीम के पूछताछ करके जाने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। सीबीआई की टीम हर महीने, दो महीने पर पहुंच जाती है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि सीबीआई को उनके घर पर ही दफ्तार खोल लेना चाहिए।

तेजस्वी ने पहली प्रतिक्रिया में कहा- सीबीआई की टीम घर पहुंची है न्यूज के माध्यम से हमें पता चला कि जमीन के बदले नौकरी के तथाकथित घोटाले को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी से पूछताछ करने आई है। उन्होंने कहा- हम तो निश्चिंत हैं, हर महीने, दो महीने में सीबीआई ईडी आते रहते हैं, ये सिलसिला 2024 तक चलेगा। हमें चिंता नहीं है क्योंकि गलत कुछ हुआ ही नहीं। उन्होंने सीबीआई पर निशाना साधते हुए कहा- हर महीने आने की तकलीफ क्यों करते हैं घर में ही दफ्तर खोल लीजिए। तेजस्वी ने भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- जिस दिन से हमारी महागठबंधन की सरकार बनी उसी दिन से ये सिलसिला चल रहा है। बीजेपी के साथ रहिएगा हरिश्चंद्र कहलाइएगा। बीजेपी से सवाल करेंगे तो इस तरह का काम होगा ही, कोई नई बात नहीं है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें