nayaindia Uttarakhand News: टिहरी को कई बड़ी सौगातें, सीएम धामी ने खोला....
इंडिया ख़बर

टिहरी को कई बड़ी सौगातें, सीएम धामी ने खोला- 5 अरब 33 करोड़ की योजनाओं का पिटारा

ByNI Political,
Share

टिहरी | Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को राज्य के टिहरी जनपद को कई बड़ी सौगात दी। सीएम धामी आज टिहरी गढ़वाल जनपद पहुंचे और 45 योजनाओं का लोकार्पण व 93 योजनाओं का शिलान्यास किया।

’मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम का शुभारंभ
उत्तराखंड सीएम धामी ने शनिवार को टिहरी में राज्य की जनता से जुड़े रहने के लिए ’मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम का भी शुभारंभ किया। अपने टिहरी दौरे पर सीएम धानी ने 5 अरब 33 करोड़ 20 लाख 89 हजार की विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इनमें टिहरी जनपद के सभी 6 विधानसभाओं की विकास योजनाएं शामिल हैं।

क्या बोले सीएम धामी?
टिहरी में विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करते हुए सीएम धामी ने अपने संबोधन में कहा कि, मुझे विश्वास है 2025 तक हम देश के श्रेष्ठ राज्यों में शामिल होंगे। सीएम ने कहा कि, हम जिन योजनाओं का शिलान्यास करते है उनका लोकार्पण भी करते है। विकसित उत्तराखंड निर्माण को लेकर हमने जो संकल्प लिया है उसे पूरा भी करेंगे।

मौके पर ही होगा समस्याओं का निस्तारण
इसी के साथ इस मौके पर सीएम धामी ने लोगों से कहा कि ’मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम ऐसा कार्यक्रम होगा जिसमें मौके पर ही जिन समस्याओं का निस्तारण हो सकता है, उनका समाधान करना वहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा जनता के बीच जाकर संवाद के साथ ही सुझाव भी लिए जा रहे है, कि भविष्य में सरकार उस क्षेत्र के लिए किस तरह से काम कर सकती है। राज्य के विकास के लिए सभी को साथ लेकर, सभी के सुझाव लेकर आगे बढ़ना इस कार्यक्रम का उद्देश्य है।

सीबीआई जांच के लिए तैयार हम
सीएम धामी ने भर्ती घोटाले को लेकर विपक्ष को भी करारा जवाब देते हुए कहा कि हम अपने छात्र-छात्राओं का समय ख़राब नहीं करना चाहते है। अगर विपक्षी दल सीबीआई जांच की मांग कर रहा है तो हम भर्ती समाप्त होने के बाद सीबीआई जांच के लिए भी तैयार है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें