nayaindia Pawan Khera Arrested: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर.....
इंडिया ख़बर

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, असम ले जाने की तैयारी

ByNI Political,
Share
Twitter - ANI

नई दिल्ली | Pawan Khera Arrested: दिल्ली से एक बड़ी जानकारी सामने आ रहा है। कांग्रेस का आरोप है कि उनके नेता पवन खेड़ा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया है। वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर नियमों के तहत असम पुलिस की अपील पर ये कार्रवाई की गई है।

बताया जा रहा है कि गुरूवार को पवन खेड़ा दिल्ली से रायपुर जाने वाली फ्लाइट में बैठे थे। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उसके मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा को रायपुर जाने वाली उड़ान से नीचे उतार हिरासत में लिया गया है। यह घटना इंडिगो की विमान संख्या 6 ई 204 में हुई। इसी के साथ विरोध जताते हुए कांग्रेस के कई और नेता भी विमान से नीचे उतर गए हैं।

Twitter – ANI

ऐसे में पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि किस आधार पर खेड़ा को नीचे उतारा गया। देश में कानून का कोई राज है या नहीं।

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्विटर पर केन्द्र सरकार को निशाने पर लेते हुए लिखा- पवन खेड़ा जी को दिल्ली-रायपुर फ्लाइट से उतारकर और एआईसीसी प्लेनरी में शामिल होने से रोककर मोदी सरकार गुंडों के झुंड की तरह काम कर रही है। ये शर्मनाक, अस्वीकार्य कार्य है। पूरी पार्टी पवन जी के साथ खड़ी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसा, दिल्ली पुलिस का कहना है कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान में सवार होने से रोका गया है क्योंकि असम पुलिस ने उन्हें रोकने का अनुरोध किया था। सूत्रों की माने तो पीएम नरेंद्र मोदी के पिता पर टिप्पणी के मामले में पवन खेड़ा पर असम के 15 जिलों में 15 मुकदमे दर्ज हैं। जिसके चलते असम पुलिस ने दिल्ली पुलिस से ये अनुरोध किया है।
असम के दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं खबर ये भी है कि, इस मामले में पवन खेड़ा की रिमांड लेने के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें