nayaindia Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को कोर्ट से नहीं मिली राहत..
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को कोर्ट से नहीं मिली राहत..

शीजान खान को कोर्ट से नहीं मिली राहत, खारिज हुई जमानत याचिका

Mumbai | Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस में तुनिषा के बॉयफ्रेंड और ’अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के लीड एक्टर शीजान खान को कोर्ट ने फिर से झटका दिया है और उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।

क्या कहा कोर्ट ने?
शीजान ने जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसे वसई कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट का मानना है कि आरोपी शीजान को जमानत देने पर केस प्रभावित हो सकता है। इस केस में कोर्ट का माना है कि, शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा शर्मा तनाव और डिप्रेशन में आ गई थीं। जिसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज में भी हुई है। तुनिषा मौत से पहले शीजान के साथ कमरे में थीं। ऐसी स्थिति में अगर शीजान को जमानत दे दी जाती है, तो केस प्रभावित हो सकता है। बता दें कि, शीजान अभी न्यायिक हिरासत में हैं। तुनिशा केस में पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:- साल की शुरुआत आ गया वर्ल्ड कप, आज से शुरू होगा वर्ल्ड कप का बुखार

शीजान पर लगे हैं गंभीर आरोप
Tunisha Sharma Suicide Case: आपको बता दें कि, एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनीता ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनकी मां का कहना है कि, ये सुसाइड या फिर मर्डर भी हो सकता है क्योंकि शीजान ही तुनिषा को दूर के अस्पताल में लेकर गया था जबकि सेट से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर ही कई अस्पताल स्थित थे, लेकिन वह नजदीक के अस्पताल लेकर क्यों नहीं गया? उनका कहना है कि, तुनिषा की उस वक्त सांस चल रही थी, उसे बचाया जा सकता था। गौरतलब है कि, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अली बाबा-दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था।

ये भी पढ़ें:- बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका! बाइक-टैक्सी चलाने वाली ’रेपिडो’ को तत्काल संवाए बंद करने निर्देश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जोधपुर में जी20 रोजगार कार्य समूह की बैठक
जोधपुर में जी20 रोजगार कार्य समूह की बैठक