nayaindia Bihar Liquor Mastermind Arrest: 77 लोगों का हत्यारा दिल्ली में गिरफ्तार!
इंडिया ख़बर

77 लोगों का हत्यारा दिल्ली में गिरफ्तार! बिहार के जहरीली शराब कांड का है मास्टरमाइंड

ByNI Desk,
Share
Bihar Liquor
Twitter - ANI

नई दिल्ली | Bihar Liquor Mastermind Arrest: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कामयाबी हासिल करते हुए बिहार के छपरा के जहरीली शराब कांड के मास्टरमाइंड को आखिरकार धर दबोच लिया है। कथित मास्टरमाइंड राम बाबू पुलिस से बचने के लिए बिहार से भागकर दिल्ली में आ छिपा था, लेकिन दिल्ली पुलिस से बच नहीं पाया।

शराब कांड के आरोपी को पकड़ने की जानकारी क्राइम ब्रांच की ओर से दी गई है। कथित मास्टरमाइंड राम बाबू बिहार के छपरा में शराब पीने से हुई लगभग 77 लोगों की मौत का जिम्मदार बताया गया है। इसके अलावा शराब पीने वाले बहुत से लोगों की हालत कई दिनों तक गंभीर बनी रही थी। इन लोगों ने जो शराब पी थी वह जहरीली थी और उसे चोरी-छिपे बेचा गया था। इस मामले में बिहार पुलिस ने भी राज्य के ही कई इलाकों में छापमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:- 9 लोगों का काल बनी आज की सुबह, गुजरात के नवसारी में एसयूवी और बस में भीषण टक्कर

केमिकल से बनाता था जहरीली शराब
जहरीली शराबकांड की जांच कर रही पुलिस ने पाया कि शराबकांड का मास्टरमाइंड राम बाबू केमिकल डालकर शराब बनाता था और लोगों को चोरी-छिपे बेचता था। खुलासा होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। जिसके बाद उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें:- गिरेबां में झांके ओलंपिक के दावेदार

अब तक दंश झेल रहे लोग
बिहार के छपरा में जहरीली शराब ने गरीब परिवारों के घर उजाड़ दिए हैं। जहरीली शराब पीने से न सिर्फ 77 लोगों की मौत होना सामने आया है बल्कि इस शराब के सेवन से कई लोगों के आंखों की रोशनी भी चली गई है। कई परिवारों में अभी भी हाहाकार मचा हुआ है।

मामला बिहार विधानसभा में गूंजा
Bihar Liquor Mastermind Arrest:  बिहार में हुए इस शराब हत्याकांड ने पूरे देश को कई दिनों तक हिलाकर रख दिया था। इसे लेकर तो बिहार सरकार पर ही सवालिया निशान खड़े हो गए। विपक्षी दलों ने विधानसभा में इस मामले को गंभीरता से उठाते हुए नीतीश सरकार को जमकर घेरा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें