nayaindia Pathan Controversy: दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख ....
उत्तर प्रदेश

दीपिका को ’भगवा बिकिनी’ पहने देख भड़के दर्शक, हॉल में शुरू हो गई मारपीट

ByNI Entertainment Desk,
Share

बरेली | Pathan Controversy: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ’पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने विरोध के बावजूद पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। लेकिन देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म ’पठान’ को लेकर विरोध लगातार जारी है। मध्य प्रदेश और बिहार के के बाद अब उत्तर प्रदेश से भी फिल्म के विरोध और मारपीट की खबर सामने आई है।

ये भी पढ़ें:- जल्दी करें आवेदन! नीट पीजी 2023 के लिए 27 जनवरी अंतिम तारीख

यूपी के बरेली स्थित एक मॉल में फिल्म ’पठान’ के समर्थक और विरोधियों का एक गुट आपस में भीड़ गया और जमकर लांत-घूंसे बरस पड़े। जिसके बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई और शॉपिंग करने आए लोग घबराकर वापस लौटने को मजबूर हो गए।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के 7 सबसे खूबसूरत पर्यटन स्थल

ये घटना थाना इज्जत नगर के फिनिक्स मॉल की बताई गई है। पठान को लेकर जब दो गुट सामने-सामने हुए तो कई लोगों ने इस महासंग्राम को मोबाइलों में भी कैद कर लिया और उसका वीडियो बना लिया। ये वीडिया सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- फिट रहने के लिए अपनाएं शिल्पा शेट्टी फिटनेस रूटीन

Pathan Controversy:  जानकारी में सामने आ रहा है कि, मॉल में हुई इस मारपीट का कारण फिल्म में दीपिका पादुकोण का भगवा बिकिनी पहनना है। सिनेमाघर में मूवी देख रहे लोगों के अनुसार, कुछ लोगों को ये सीन पसंद नहीं आया और वे विरोध करने लगे। ऐसे में फिल्म के समर्थक और विरोधी आपस में उलझ गए और मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में 5 लोग घायल हुए हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें:- Neha Malik ने अपने हॉट अंदाज से लोगों के दिलों को किया घायल, आज…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें