nayaindia Shiv Pratap Shukla Health Update: सीने में दर्द होने की शिकायत....
इंडिया ख़बर

सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला अस्पताल में भर्ती

ByNI Political,
Share
Shiv Pratap Shukla
Image Credit - Navbharat Times

नई दिल्ली । Shiv Pratap Shukla Health Update: दिल्ली दौरे पर आए हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टर्स की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को सीने में दर्द की शिकायत के बाद नोएडा के सेक्टर 27 के कैलाश अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। रविवार देर रात करीब 9 बजे उनकी तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है। अभी सामान्य जांचों के बाद ही राज्यपाल को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।

बता दें कि, राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला दिल्ली दौरे पर हैं। हिमाचल प्रदेश का राज्यपाल पद संभालने के बाद शिव प्रताप शुक्ला का यह पहला दिल्ली दौरा है। रविवार को राज्यपाल शुक्ला ने अपनी वाईफ के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की थी। इसके कुछ देर बाद उन्होंने सीने में दर्द होने की शिकायत की। इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर हिमाचल प्रदेश की पारंपरिक टोपी और चंबा रुमाल भेंट किए। इस दौरान शुक्ला ने प्रधानमंत्री से शिष्टाचार भेंटकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की।

18 फरवरी को ही ली थी राज्यपाल पद की शपथ
Shiv Pratap Shukla Health Update: आपको बता दें कि, शिव प्रताप शुक्ला ने 18 फरवरी को ही हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर शपथ ली थी। इसके बाद वे आला नेताओं के साथ मुलाकात करने के लिए दिल्ली में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शनिवार और रविवार को दिल्ली में कई बड़े नेताओं के साथ मुलाकात भी की। अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें