nayaindia Modi road show Karnataka कर्नाटक में मोदी का रोड शो और रैली
ताजा पोस्ट

कर्नाटक में मोदी का रोड शो और रैली

ByNI Desk,
Share

बेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बेंगलुरू में कोई 26 किलोमीटर का रोड शो किया, साढ़े चार घंटे तक चला। इस रोड में प्रधानमंत्री 13 विधानससभा क्षेत्रों से गुजरे। उसके बाद उन्होंने दो चुनावी रैलियों को भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने प्रचार खत्म होने से पहले कर्नाटक के चुनाव में पूरी ताकत लगाई है। वे रविवार को भी बेंगलुरू में रोड शो करेंगे और उसके बाद चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कांग्रेस पार्टी पर हमला किया और कहा कि भ्रष्टाचार उसकी आदत है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का पंजा जनता का सारा पैसा खा जाता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार की सुबह एक रोड शो किया और उसके बाद बादामी और हावेरी में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने बादामी की सभा में भ्रष्टाचार को कांग्रेस की पुरानी आदत बताया और कहा कि भाजपा इनकी इसी बीमारी का परमानेंट इलाज करने आई है। प्रधानमंत्री ने लोगों का समर्थन मांगते हुए कहा- कर्नाटक का ये चुनाव हमारे कैंडीडेट नहीं, बल्कि बीजेपी के लिए कर्नाटक की जनता लड़ रही है।

प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा- इनके पास पता नहीं कौन सा पंजा है जो एक रुपए में से 85 पैसे खा जाता है? कांग्रेस के इन्हीं कुकर्मों के कारण हमारा देश इतने दशकों तक पिछड़ा बना रहा। यही नहीं जिन बीमारियों को कांग्रेस ने अपने बरसों के शासन में मजबूत किया अब बीजेपी उन्हीं बीमारियों का परमानेंट इलाज कर रही है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर फिर से निशाना साधते हुए उसे तुष्टिकरण की राजनीति करार दिया।

मोदी ने कहा- भाजपा आपके सामने कर्नाटक को नंबर एक बनाने के लिए रोडमैप लेकर आई है। वहीं कांग्रेस ने तय किया है कि वो अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी। वो तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी। उन्होंने कहा- तुष्टिकरण वोटबैंक का, तालाबंदी बीजेपी की गरीब कल्याण नीतियों पर, गाली ओबीसी और लिंगायत समाज को। कांग्रेस की इस कूटनीति से पूरा कर्नाटक नाराज है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें