nayaindia Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस पहुंचीं पटियाला हाउस कोर्ट...

जैकलीन फर्नांडिस पहुंचीं पटियाला हाउस कोर्ट, अदालत ने दे दी 25 जनवरी की तारीख

नई दिल्ली | Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। जैकलीन ने कोर्ट से विदेश जाने की इजाज़त मांगी थी जिसके लिए कोर्ट ने जैकलीन की याचिका पर ईडी को नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें:- PM Modi का दिल्ली में रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल, दिखी भारतीय संस्कृति की झलक

दुबई जाना चाहती हैं जैकलीन
पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को जैकलीन की याचिका पर 25 जनवरी 2023 को सुनवाई की अगली तारीख दी है। जैकलीन ने 29 जनवरी को एक दिन के लिए दुबई जाने की इजाजत मांगी है। बता दें कि, इससे पहले जैकलीन ने पिछले साल 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक बहरीन जाने की अनुमति मांगी थी। गौरतलब है कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें:- पेटीएम पेमेंट बैंक अब भारत बिल भुगतान परिचालन इकाई का काम करेगी

फिल्मों से ज्यादा ईडी दफ्तर और कोर्ट में ज्यादा दिख रही एक्ट्रेस
सुकेश चंद्रशेखर को लेकर बॉलीवुड की ये अदाकार लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद से जैकलीन फिल्मों में कम और ईडी दफ्तर समेत कोर्ट के चक्कर काटती ज्यादा दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का गाली देने वाला वीडियो वायरल

 जेल की सलाखों के पीछे बंद पड़ा है सुकेश चंद्रशेखर
Money Laundering Case: बॉलीवुड की जैकलीन फर्नांडीज ही ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिनका नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ मनी लॉन्ड्रिंग केस में जुड़ा है। एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी इस केस में जुड़ चुका है। ठग सुकेश चंद्रशेखर तो जबरनवसूली और मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार होकर जेल की सलाखों के पीछे बंद पड़ा है और बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को बार-बार अपनी सफाई पेश करने कोर्ट जाना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:-  मध्यम वर्ग की परेशानियों को समझती हूं: सीतारमण

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें