nayaindia Alok Mehta RJD Minister Bihar बिहार में मंत्री को जान से मारने की धमकी
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Alok Mehta RJD Minister Bihar बिहार में मंत्री को जान से मारने की धमकी

बिहार में मंत्री को जान से मारने की धमकी

पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata DaL) के नेता और राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग मंत्री (Minister of Revenue and Land Reforms and Sugarcane Industry) आलोक मेहता (Alok Mehta) को जातिसूचक शब्दों के साथ भद्दी गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। मंत्री ने इसकी शिकायत पटना सचिवालय थाना में की है। सचिवालय थाना में मंत्री की शिकायत के मुताबिक, 23 जनवरी को अपराह्न् करीब 3.15 बजे उनके सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल कर उन्हें जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी।

मंत्री के मोबाइल में ट्रू कॉलर में कॉल करने वाले का नाम दीपक पांडेय था। मंत्री ने जब कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया, तो भी बार-बार उसी नंबर से कॉल आने लगा। जब उस नंबर को ब्लॉक कर दिया, तो दूसरे नंबर से उसी आदमी ने कॉल करना शुरू किया। इस बार ट्रू कॉलर पर नाम पप्पू त्रिपाठी बताया। मंत्री आलोक मेहता ने मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व मेहता ने एक बयान दिया था, जिससे वे चर्चा में आ गए थे। उन्होंने कहा था कि 10 प्रतिशत वाले पहले मंदिरों में घंटी बजाते थे और अंग्रेजो की गुलामी करते थे। अब इनके सामने कोई आवाज उठाता है, तो उनकी आवाज दबा दी जाती है। (आईएएनएस)|

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कार में लगी आग, पति-पत्नी की मौत, डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही थी दंपति
कार में लगी आग, पति-पत्नी की मौत, डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही थी दंपति