Naya India

पटना के लापता डॉक्टर को छठे दिन भी नहीं खोज सकी पुलिस

पटना। बिहार की राजधानी पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Nalanda Medical College Hospital) (एनएमसीएच (NMCH) के लापता चिकित्सक डॉ संजय कुमार का छह दिनों के बाद भी पुलिस सुराग नहीं खोज सकी है। पुलिस हालांकि इसको लेकर मशक्कत कर रही है, लेकिन अब तक उसे सफलता नहीं मिली है।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्र ने कहा कि पुलिस की टीम लगातार जांच कर रही है। इस संबंध में पुलिस अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। उन्होंने कहा कि अनुसंधान में तकनीकों की भी पूरी मदद ली जा रही है।

उल्लेखनीय है कि चिकित्सक कुमार एक मार्च को घर में फोन कर मुजफ्फरपुर जाने की बात कह कर निकले थे। इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पटना से लेकर हाजीपुर और हाजीपुर से मुजफ्फरपुर तक जांच कर रही है। एक सीसीटीवी में गांधी सेतु पर कार खड़ी कर उनके पैदल आगे बढ़ने की तस्वीर दिखाई दी है। दो मार्च को पुलिस ने गांधी सेतु के समीप बरामद कर ली है।

रविवार को भी पत्रकार नगर थाने की पुलिस और एएसपी (सदर) गांधी सेतु पहुंचे थे और सीसीटीवी में कैद वीडियो को देख पुलिस ने सीन को दोहराया। पुलिस कार पाकिर्ंग की जगह से गांधी सेतु के फुटपाथ पर पैदल चलकर जांच की।

पुलिस ने विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन किया है। एसआइटी की जांच उनके गंगा में छलांग लगाने और कहीं चले जाने के बीच अटकी हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस इन दोनों कोणों पर जांच करने में जुटी है। सूत्र इसे अपहरण की घटना से इनकार कर रहे हैं।

पटना के एक अधिकारी भी बताते हैं कि जांच में यह बात सामने आई है कि चिकित्सक मुजफ्फरपुर गए ही नहीं। वह कार को गांधी सेतु पर लगाकर अकेले पैदल जाते दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ कोई जबरदस्ती नहीं की गई और किसी के द्वारा उनका पीछा नहीं किया गया है। उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन भी वहीं का है, जहां कार मिली है। गंगा नदी में भी पुलिस ने तलाशी अभियान चलाई है। हालांकि अभी पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है। (आईएएनएस)

Exit mobile version